हाजीनगर कांड में मिला एक और शव, सीपी ने कहा होगी कड़ी कार्यवाई।


जगन्नाथ घाट पर हुए बिस्फोट कांड में लापता हुए दो में से एक का शव जगदल घाट से मीला, दूसरे की तलाश जारी, सीपी ने कड़ी कार्यवाई का दिया भरोसा।
हाजीनगर के जगन्नाथ घाट पर गुरुवार साढ़े तीन बजे हुए बिस्फोट में उड़कर गंगा में गिरे रोहित चौधरी का शव शनिवार जगदल गंगा घाट से मिला, इस तरह से बिस्फोट कांड में मरने वालों की संख्या दो हुई, लापता रोहित सिंह के शव को तलाशने में डीजास्टर मेनेजमेंट के जवान लगे हुए है। दूसरी ओर फारेंसिक विभाग ने घटनास्थल से नमूना संग्रह किया ताकि पता चल सके कि वहां किस प्रकार का बिस्फोटक था। सीपी के अलवा ज्वाइंट कमिश्नर श्रीहरि पांडे, ज्वाइंट कमिश्नर क्राइम अजय ठाकुर इस दिन भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल किये। बता दे कि बिस्फोट कांड में उड़े सुमित सिंह का शव 20 फूट उंची दीवार के दूसरी तरफ बरामद हुआ, जबकि रोहित चौधरी एवं रोहित सिंह नामक दो युवक लापता पाये गये।
इस प्रसंग में बैरकपुर के सीपी मनोज भर्मा ने बताया कि पुलिस के हाथ अहम सबूत हाथ लगा है, जिसके आधार पर कार्यवाई की जायेगी, हांलाकि इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किये जाने की जानकारी दिये।
रोहित सिंह का भाई राहूल सिंह ने बताया कि बिस्फोट में मरा युवक उनके चाचा का बेटा था और उनका भाई रोहित सिंह अभी भी लापता है, रोहित स्नातक की पढ़ाई पूरी कर नौकरी की तलाश में था।