हाजीनगर के जगन्नाथ घाट पर भयावह विस्फोट, एक बच्चें की मौत।


हाजीनगर में बम बिस्फोट से मची हलचल, एक बच्चे की मौत, मौके पर सीपी, डीसी पहुंची, उत्तेजित जनता ने भाजपा नेता बीट्टू जैसवाल पर किया हमला। 
नैहाटी व बीजपुर थाना के संधि स्थल के जगन्नाथ घाट अंचल में गुरुवार साढ़े तीन बजे भयावह विस्फोट हुआ, जिससे पूरा इलाका कांप उठा, घटनास्थल पर ढाई फूट गहरा गढ्ढा पैदा हो गया है। बैरकपुर के सीपी मनोज भर्मा एवं डीसी नर्थ श्रीहरि पांडे अन्य बरिष्ठ अधिकारियों के साथ मौके पर जांच पड़ताल करने पहुंचे। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस किसी को भी मौके पर नहीं जाने दे रही है। बिस्फोट इतना शक्तिशाली था कि एक बच्चे का शव उड़कर 20 फूट उंची मिल के दीवार के दूसरी और अर्थात भीतर जा गिरा है। सीपी मनोज भर्मा ने बताया कि विस्फोट में एक बच्चे की मौत हुई है, आगे की जांच जारी है।

घटना की खबर पाकर बीजपुर विधायक सुबोध अधिकारी, नैहाटी के विधायक पार्थ भौमिक, पालिका प्रशासक राजू साहनी, अशोक चटर्जी, युव नेता कमल अधिकारी मौका पर पहुंचे। उत्तेजित जनता ने भाजपा नेता बीट्टू जैसवाल एवं उसके एक सहयोगी को मारपीट कर लहुलूहान कर दिया। पुलिस उन दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले गई है। विधायक सुबोध अधिकारी ने आरोप लगाया कि अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए बीट्टू ने ही बम जमा किया था।